आदित्य बिड़ला ग्रुप ने ली ज्वैलरी सेगमेंट में एंट्री

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◆  भारत में ज्वैलरी का बाजार करीब 6.7 लाख करोड़ रुपए का है.
◆  टाटा के बाद अब बिड़ला ग्रुप ने भी ज्वैलरी सेगमेंट में एंट्री ली है.
◆  कंपनी ने 'Indriya' के नाम से ज्वैलरी ब्रांड को लॉन्च किया है.
◆  फिलहाल 3 शहरों में 4 स्टोर खोले गए हैं जो दिल्ली के करोल बाग, जयपुर और इंदौर में हैं.
◆  कंपनी अगले 5 साल में भारत का तीसरा सबसे बड़ा ज्वैलरी रिटेल ब्रांड बनने का लक्ष्य लेकर वह चल रही है.
◆  इस बिजनेस में विस्तार के लिए 5000 करोड़ का निवेश किया जाएगा.
◆  कंपनी ने 5000 एक्सक्लूसिव डिजाइन के साथ हर 45 दिन में नया डिजाइन लॉन्च करने की बात की है.
◆  पहला ब्रांड पेंट सेगमेंट में Opus है और दूसरा ब्रांड ज्वैलरी सेगमेंट में Indriya है.

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